Tik Tok Banned In India [Tik Tok Ban Recent New Update] #Goyalnews

Tik Tok Banned In India

हेल्लो दोस्तों क्या आप Tik-Tok यूजर है, तो आपको बता दे की टिक-टोक जल्द ही india में बनद होने वाली है, हाल ही में उच्च न्यायालय ने मद्रास उच्च न्यायालय को निर्देश दिया की वह कल लोकप्रिय वीडियो ऐप 'Tik-Tok' पर लगाये गए प्रतिबंध पर विचार करे।
Tik Tok Banned In India #goyalnews

अगर आपको Tik-Tok app के बारे में नही पत्ता तो आपको बता दे की इस app में हम कोई भी एक मिनट तक की वीडियो shot कर के उस पर Song डायलॉग और भी काफी कुछ चीज़ें लगा कर लोगो के साथ शेयर कर सकते है।

दोस्तों Tik-Tok के 500 million से भी ज्यादा यूजर है, जो की काफी ज्यादा संख्या है, इतने कम टाइम में इतने लोगो का इस ऐप का यूज़ करना बहुत बड़ी बात है।

• दोस्तों Tik-Tok बंद होने का प्रमुख कारण ये हे की लोगो ने बताया है कि इस ऐप पर असलील content डाला जाता है जो की बच्चो के लिए अच्छा नही लोगो का केहना हे की इस ऐप की वजह से लोग बहुत ही ज्यादा खराब हो रहे है और काफी हद तक नीचे गिर रहे है।

दोस्तों Tik-Tok के साथ ही इंडिया में Pubg भी बनद होगी ऐसा बोला जा रहा है pubg भी बहुत बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है दोस्तों अगर आपको pubg के बारे में नही पत्ता तो बता दे pubg एक Game है जिसमे Army बॉर्डर जैसा कुछ इंटरफेस होता है।

Pubg और Tik-Tok के कारण लोग अपना सारा काम कार छोड़ कर इस पर टाइम दे रहे है जिसकी वजह से बहुत गन्दा प्रभाव पड़ रहा है हमारे देश पे, इन दोनों app का उसे आज के youth ज्यादा कर रहे है जो की Future के लिए काफी हानिकारक है।

दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसे लगी कमेंट करके जरूर बताना और आपको क्या लगता है कि ये दोनों app बनद होगी या नही अपना answer comment बॉक्स में दे।

#goyalnews
Previous Post Next Post