Top 10 Love Shayari in Hindi 2019 | लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए


1. सपने वो नही होते जो नींद में देखे जाये,
सपने वो होते है, जो नींद ही ना आने दे।

2. वो मेरी ज़िंदगी का बड़ा ही खूबसूरत पल था,
मुझे आज भी याद है, बे सक मेरा कल था।

3. तुवि कदे मेरा खाब सजाया ता सी,
सुकर है रब दा तू मेनु चाया ता सी,
हुन ना सही तू कदे मेरी जिंदगी चे आया ता सी,
में खुश हा तू कदे मैनू चाया ता सी।

4. अपना नाम बदल लेने से नाम नही बनता,
नाम बनाने के लिए खुद को बदलना पड़ता है।

5.80 दुनियां लूटा बैठे ओ मजाक समजदे दे रहे,
सानु पता ओ झूठे ने ओ खुद नु चालाक समज दे रहे,
80 दुनिया लूटा बैठे ओ मजाक समजदे दे रहे।

6. किसी ने पूछा बड़े प्यार से मुझे अपनी पूरी बात,
बताने का जनून मिला वो पूछ बैठे दिल का हाल,
बता कर बड़ा सकुन मिला।

7. दुख इस बात का नही है कि तू,
मेरे से प्यार नही करती और खुशी
इस बात की भी नही की में तेरे से प्यार नही करता।

8. सूरज अगर खड़ा रहा तो रात कैसे होगी,
चाँद अगर जाना भुल जाए तो,
नई सुबह की शुरुआत कैसे होगी,
अगर आज हारना नही सीखा तो जीत से मुलाकात कैसे होगी।

9. तुम नही समझ सकते कि क्या होगा,
अगर तुम ने अपनी रूह से मेरी रूह को खफ़ा कर दिया,
क़यामत होगी मेरे दिल पे अगर तुम ने अपने दिल से मेरे दिल को दफ़ा कर दिया।

10. हमे जिसका डर है आप वही काम करते हो,
वफ़ा तो है आपके दिल मे हमारे लिए,
लेकिन आप दिल का नही दिमाग़ का इस्तेमाल करते हो।
Previous Post Next Post