मलाइका अरोरा खान के साथ हुआ ये, जिसके कारण उनको ऐसा करना पड़ा

जैसा कि हम देख सकते है बॉलीवुड में हर दिन कोई ना कोई गरम मुदा उठा ही रहता है, वैसे ही मलाइका और अरबाज खान के तलाक की खबर भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है।
मलाइका अरोरा खान के साथ हुआ ये, जिसके कारण उनको ऐसा करना पड़ा

अरबाज़ खान ने बताया है कि मलाइका के साथ उनका अब कोई रिश्ता नही, वह अब एक दूसरे के लिए अजनाबी है, और अरबाज़ ने यह भी कहा है कि वह अपनी लाइफ में बहुत खुश है

अरबाज़ खान ने बताया है की उनके बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है, लेकिन मलाइका से ज्यादा खुश वो मेरे साथ रहता है।

अरबाज़ ने बताया है कि उनका बेटा अरहान काफी होनहार और समजदार है, वह जितना प्यार अपने नाना नानी से करता है,उससे कहि ज्यादा अपने दादा दादी से प्यार करता है।

दोस्तो अरबाज़ का कहना है कि वह जॉर्जिया के साथ काफी टाइम से रिलेशनशिप में है, और में इस बात को नही छिपाना चाहता, हो सकता है वे भविष्य में जॉर्जिया के साथ शादी करे गे।

अरबाज़ खान और जॉर्जिया की फोटो काफी टाइम से वायरल हो रही है, उनका यह प्यार देख कर लगता है वह बहुत जल्द एक हो जाये गे।

और रही बात मलाइका अरोरा की तो उनका नाम इन दिनों में अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है, सुने में आया है कि मलाइका और अर्जुन की दोस्ती काफी गेहरी है, उनका कहना है कि इस दोस्ती को वह बहुत जल्द रिलेशनशिप में बदलने वाले है।

मलाइका अरोरा की उम्र 45 साल है लेकिन उनको देख कर कोई कह नही सकता कि वह 45 साल की है, मलाइका अरोरा की अदा ने सबके दिल पर राज कर लिया है,उनकी एक्टिंग और बोल्ड फिगर की वजह से हर लड़का उनका फैन है।

Previous Post Next Post