दुनिया का सबसे अमीर आदमी, ऐसे काम करता है जान कर हैरान रह जाओगे।

दोस्तो आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी, जिसके आँगन में अमीरी का पेड़ लगता है, उसका हर अंदाज जमाने को हुनर लगता है।


• दोस्तो ये शायरी सौदीअरब के इन अमीर ज्यादो पर बिल्कुल सही बैठती है, जिनकी अमीरी के सारे लोग दीवाने है।
• ये अमीर ज्यादे अपनी लाइफ़स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते है, उनके पास श्यानदार गाड़ियां, बंगले, कपड़े, जूते, घड़िया और ना जाने क्या-क्या है।
• ये रहीस ज्यादा उन सेलिब्रिटियो से मिलते है जिनको हम Tv या किसी शो में ही देखते है, तो चलिये हम आज आपको ऐसे लोगों के बारे में बताते है, जिनके अमिरी के चरचे पूरी दुनिया मे है।

• प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान

जैसा कि हम जानते है प्रिंस सलमान अपनी एसो आराम की जिंदगी के लिए पूरी दुनिया मे मसहूर है। प्रिंस सलमान की कुल दौलत 3 अरब डॉलर है।

*प्रिंस सलमान ने कुछ टाइम पहले अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी, उन्होंने ने एक रात की पार्टी में 80 लाख डॉलर पानी की तरह बहा दिये, अब आप अंदाजा लगा सकते है उनके लाइफस्टाइल के बारे में। दोस्तो इस पार्टी में जेनिफर लौरेंस, शाकिरा जैसे वर्ल्ड फेमस कलाकारों को बुलाया गया था।

इन सबसे अलग मजेदार बात ये भी है, की इन्होंने एक रात के लिए फ़ेमस अमेरिकी सेलिब्रिटी किम कार्दशियन को 65 करोड़ का आफर दिया था।

ये ऑफर देने की हिम्मत तब हुई जब किम कार्दशियन के पति कनिवेस ने ट्वीट किया था। ट्वीट में कनिवेस ने कहा था वह 5 करोड़ डॉलर के कर्जे में फंसे हुए हुए है, इस बारे में प्रिंस ने देखा तो उन्होंने कनिवेस से बोला उनकी पत्नी किम कार्दशियन में वैसे तो कोई इंटरेस्ट नही लेकिन वह एक रात के लिए मेरे पास लाये तो में उसको 1 करोड़ डॉलर दूँगा। प्रिंस का यह कहना पूरी दुनिया मे काफी सुर्खियों में रहा था।
Previous Post Next Post